Top News
Next Story
NewsPoint

'जब आप किसी एक्टर को बुरा किरदार दोगे तो', Prabhas को लेकर बदल गए Arshad Warsi के सुर

Send Push

'मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस' और गोलमाल जैसी फिल्मों में अपने किरदारों से फैन्स का दिल जीतने वाले अरशद वारसी पिछले महीने अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए थे। दरअसल, कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था कि उन्होंने आखिरी फिल्म कौन सी देखी थी, तो अरशद ने बड़े उत्साह से जवाब दिया कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' देखी थी, जो उन्हें पसंद नहीं आई। सभी नहीं आये हैं.

इसके अलावा उन्होंने अपनी बातचीत में प्रभास के किरदार को 'जोकर' भी कहा, जिसके बाद उन्हें साउथ सुपरस्टार के फैंस के साथ-साथ कुछ साउथ सिनेमा स्टार्स का गुस्सा भी झेलना पड़ा। अरशद वारसी ने हाल ही में एक बार फिर प्रभास को लेकर बात की, लेकिन इस बार उनके सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं.

image

प्रभास के बारे में अरशद वारसी ने फिर क्या कहा?
 अरशद वारसी ने 'कल्कि 2898 एडी' एक्टर प्रभास पर किए गए कमेंट को लेकर खुलकर बात की है। 'गोलमाल' अभिनेता ने कहा, हर किसी का अपना प्वाइंट ऑफ व्यू होता है और लोगों को शोरगुल करना पसंद होता है।मैंने उनके कैरेक्टर के बारे में बात की थी, उस इंसान के बारे में नहीं। वह बहुत ही शानदार एक्टर हैं और उन्होंने बार-बार ये प्रूफ भी किया है। हम सब ये जानते हैं कि वह अच्छे अभिनेता हैं और जब हम एक अच्छे कलाकार को कोई बुरा किरदार देते हैं, तो वह ऑडियंस का दिल तोड़ देता है।
कल्कि 2898 ई. में प्रभास ने यह किरदार निभाया था
आपको बता दें कि कल्कि 2898 AD 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह एक फ्यूचरिस्टिक साइंस-फिक्शन फिल्म है, जिसमें प्रभास ने 'भैरव' की भूमिका निभाई है। तेलुगु मूल की इस फिल्म ने हिंदी भाषा में भी शानदार प्रदर्शन किया था. कल्कि 2898 AD भी दो भागों में रिलीज़ हो रही है। दूसरे पार्ट की कहानी कैसे आगे बढ़ेगी यह जानने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now